Upay for money: काले कपड़े में बांधकर बिस्तर के नीचे रख दें ये चीज़, फिर देखें चमत्कार

Breaking News

फिटकरी तो हम लोग बचपन से अपने घरों में देखते आए हैं। किचन में फिटकरी पानी साफ करने के लिए उपयोग में ली जाती थी। दिखने में बहुत ही साधारण सी यह फिटकरी बहुत बड़े काम में आऩे वाली चीज़ भी है। जी हां, फिटकरी सिर्फ पानी साफ करने के नहीं बल्कि घर की बड़ी-बड़ी समस्याओं को भी दूर करने के काम आती है। पंडित रमाकांत मिश्रा के अऩुसार यदि फिटकरी के उपाय किए जाएं तो व्यक्ति को बहुत सी परेशानियों से छुटकारा मिल सकता है। व्यवसायिक स्थल पर आ रही समस्याओं से लेकर घर में आर्थिक समस्याओं को भी दूर कर देती है। तो आइए जानते हैं फिटकरी के अचूक उपाय....

fitkari upay

1. पैसों की होने लगेगी बारिश:
अगर आपके पास पैसा नहीं टिकता हमेशा तंगी बनी रहती है, तो लाल कपड़े में फिटकरी बांधकर अपने काम की जगह पर टांग दे, फिर देखें कमाल।

2. बरकत बनी रहे इसके लिए करें ये उपाय:
किसी दुकान या प्रतिष्ठान के मुख्य द्वार पर काले कपड़े में फिटकरी बांधकर लटका देने से बरकत बरकरार रहती है।

3. कर्ज से मिलेगी मुक्ति:
फिटकरी को पान के पत्ते पर रखकर उसमें थोड़ा सा सिंदूर लगाकर पीपल के पेड़ के नीचे दबा दें, तीन बुधवार तक ऐसा करके देखें फर्क आपको खुद ही पता चल जाएगा।

4. व्यवसाय में आ रही रुकावटें दूर करने के लिए:
अगर आपका व्यवसाय सही तरीके से नहीं चल रहा है, लगातार घाटा हो रहा है तो एक काले कपड़े में फिटकरी बांधकर दुकान या ऑफिस के दरवाजे पर लटका दें, जल्द ही धन लाभ होने लगेगा।

5. बुरे सपनों से छुटकारा पाने के लिए:
यदि किसी व्यक्ति को रात में बुरे सपने आते हैं तो आप अपने बिस्तर के नीचे काले कपङे में फिटकरी बांध कर रख दें। इससे बुरे सपने आना बंद हो जाएंगे, साथ ही नींद में अचानक लगने वाले डर से भी छुटकारा मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *