बच्चियों की सांवलेपन की वजह से नाखुश पिता हर रोज पत्नी के साथ ऐसे आता था पेश, थक हारकर मां ने कर ली खुदकुशी

Breaking News

नई दिल्ली। दुनिया आज भले ही कितनी ही आगे क्यों न बढ़ गई हो, लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जो अपनी दकियानूसी विचारधारा के चलते दूसरों को परेशान करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।सामान्य बातों को असामान्य बनाकर ये औरों के लिए समस्या पैदा कर देते हैं। एक ऐसे ही शख्स के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसने एक छोटी सी बात का बतंगड़ बनाकर अपनी बीवी को इस कदर परेशान किया कि उसने आत्महत्या कर ली। इस कुकृत्य में आदमी के साथ उसके परिवारवाले भी शामिल हैं।

 

dead body

हम यहां पश्चिम बंगाल के मालदा के हबीबपुर में स्थित तिलासन गांव में रहने वाले एक परिवार की बात कर रहे हैं। आज से 12 साल पहले बहादुरपुर की रहने वाली मल्लिका की शादी हबीबपुर इलाके में की जाती है। शादी के बाद मल्लिका तीन बच्चियों को जन्म देती है। इसके बाद से ही पति सहित ससुरालवाले मल्लिका को परेशान करनाशुरू कर देते हैं। बच्चियों का रंग सांवला होने की वजह से बात-बात पर मल्लिका को ताना देने में ये लोग कोई कसर नहीं छोड़ते थे।

शादी के 12 साल बीत जाने के बाद भी बच्चियों की रंगत को लेकर उसकी मां को बेइज्जती का सामना करना पड़ता था। इन सबसे 27 वर्षीय मल्लिका इस कदर परेशान हो गई कि पिछले बुधवार को वह खुद के शरीर पर मिट्टी का तेल उड़ेलकर आग लगा ली। दर्दभरी चीख की तेज आवाज को सुनकर पड़ोसी दौड़कर आते हैं और उसे बचाने का प्रयास करते हैं।

 

Habibpur police station

मल्लिका को मालदा मेडिकल कॉलेज में एडमिट कराया गया। सोमवार की सुबह जहां उसकी मौत हो गई। हबीबपुर पुलिस स्टेशन में मल्लिका के घरवाले उसके ससुरालवालों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वाकई में यह एक बेहद शर्मनाक घटना है। जहां लड़कियां हर क्षेत्र में अपना बेहतर प्रदर्शन दिखा रही हैं वहां कुछ लोगों की ऐसी घटिया मानसिकता उनकी प्रगति के पथ पर बाधा उत्पन्न करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *