जेट एयरवेज के पायलटों ने की PM मोदी से अपील, कहा – 20,000 लोगों को बेरोजगार होने से बचाए

Breaking News Business

नई दिल्ली। कर्ज के संकट से जूझ रही एयरलाइन कंपनी जेट एयरवेज के पायलटों ने पीएम नरेंद्र मोदी और भारतीय स्टेट बैंक से नौकरियों को बचाने की अपील की है। कंपनी के पायलटों के संगठन ने एसबीआई से 1,500 करोड़ रुपए जारी करने की सोमवार को अपील की। संगठन ने कंपनी में काम कर रहे 20 हजार लोगों की नौकरियां बचाने की भी अपील प्रधानमंत्री से की।


SBI देगा मदद

कर्ज के पुनर्गठन को लेकर पिछले महीने तैयार की गई योजना के मुताबिक भारतीय स्टेट बैंक को जेट एयरवेज में 1,500 करोड़ रुपए लगाने हैं। जेट एयरवेज के पायलटों के संगठन नेशनल एडिटर्स गिल्ड के उपाध्यक्ष आदिम वालियानी ने कंपनी के मुख्यालय सिरोया सेंटर में यहां सोमवार को कहा, ‘हम कंपनी का परिचालन जारी रखने के लिए भारतीय स्टेट बैंक से 1,500 करोड़ रुपए जारी करने की अपील करते हैं। हम प्रधानमंत्री से भी अपील करते हैं कि वे कंपनी में काम कर रहे 20 हजार लोगों की नौकरियां बचायें।’


कर्मचारियों को नहीं मिल रहा वेतन

इससे पहले कंपनी के पायलट, इंजिनियर और केबिन क्रू के सदस्य एकजुटता दिखाने के लिए मुख्यालय में जमा हुए। उल्लेखनीय है कि कंपनी के पायलटों, इंजिनियरों और वरिष्ठ कर्मियों को दिसंबर 2018 के बाद से वेतन नहीं मिला है। कंपनी मार्च महीने में कुछ अन्य श्रेणियों के कर्मचारियों को भी वेतन देने में असफल रही है।

( ये न्यूज एजेंसी से ली गई है। )

Business जगत से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर और पाएं बाजार,फाइनेंस,इंडस्‍ट्री,अर्थव्‍यवस्‍था,कॉर्पोरेट,म्‍युचुअल फंड के हर अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *