कभी सैफई महोत्सव में गाना गाती थीं अपर्णा यादव, ऐसे बनीं मुलायम सिंह यादव की बहू

Breaking News

नई दिल्ली: मुलायम सिंह यादव की बड़ी बहू डिंपल यादव को तो आप सभी जानते होंगे लेकिन अपर्णा यादव के बारे में कम लोगों को पता होगा जो मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू हैं। आपको बता दें कि मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव ने साल 2011 में अपर्णा यादव से शादी की थी और अब वो अपने परिवार के साथ राजनीति को भी संभाल रही हैं।

मायावती की पार्टी की दौलत के बारे में जानकर बड़े-बड़े अरबपतियों का चकरा जाएगा सिर

Aparna Yadav और प्रतीक यादव ने 8 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी का फैसला किया था और आखिर में ये दोनों साल 2011 में शादी के बंधन में बंध गए। आपको ये बात जानकर हैरानी होगी कि अपर्णा यादव पहले एक सिंगर थीं और उनकी और prateek yadav की मुलाक़ात का सिलसिला इसी गाने की वजह से शुरू हुआ। अभी हाल ही में समाजवादी पार्टी के संरक्षक और सांसद Mulayam Singh Yadav ने फिर से मोदी सरकार बनने की कामना की है ऐसे में अपर्णा यादव ने इसे बड़ों का आशीर्वाद बताया है।

सैफई महोत्सव में गाना गाती थीं अपर्णा

आपको बता दें कि अपर्णा यादव एक ट्रेंड क्लासिकल सिंगर हैं और वो पहले सैफई महोत्सव और लखनऊ महोत्सव में भी गाना गा चुकी हैं। यही वो जगह है जहां पर उनकी मुलाकत प्रतीक यादव से हुई थी। इसके बाद दोनों एक-दूसरे को 8 साल तक डेट करते रहे। अपर्णा और प्रतीक की शादी में अमिताभ बच्चन से लेकर अनिल अंबानी जैसी हस्तियां हुई थीं।

पत्नी से छिपाकर 8 सालों तक स्पर्म डोनर बना रहा शख्स, जब सामने आई हकीकत तो पत्नी ने लिया बड़ा फैसला

जहां प्रतीक यादव के पिता मुलायम सिंह यादव और बड़े भाई अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री रह चुके हैं वहीं प्रतीक यादव को राजनीति में कोई दिलचस्पी नहीं है लेकिन वो अपनी पत्नी अपर्णा यादव को राजनीति में जरूर देखना चाहते थे और उनका ये सपना पूरा हुआ। आपको बता दें कि अपर्णा यादव मैनचेस्टर यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल रिलेशंस और पॉलिटिक्स में पोस्ट ग्रेजुएट हैं। इसके साथ ही वह एक प्रशिक्षित क्लासिकल सिंगर भी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *