अंकज्योतिष 24 जनवरी 2019: आज अंक 08 वाले जातकों को वाहनों से संबंधित कामकाज में दिक्कतें आ सकती है

Breaking News Horoscope

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- कार्यस्थल पर अपनी नई परियोजना में साथी कर्मचारियों का भरपुर सहयोग मिलेगा। संतानपक्ष के प्रति पहले से चल रही चिंताओं में इस सप्ताह से कमी आने लगेगी।
अनुकूलता के लिए- सरस्वतीजी के बीज मंत्र का जप करें।

अंक 02- जमीनों के कामकाज में अनिश्चिंतता के बरकरार रहने से अपने को सलामत रखने में ही समझदारी है। युवाओं का अधिकांश समय प्रतियोगी परिक्षा की तैयारी करने में बितेगा।
अनुकूलता के लिए- गरीबों में गर्म दुध का वितरण करें।

अंक 03- निजी संबंधों में कुछ खटास आ सकती है। स्वास्थ्य संबंधी समस्या पुरे समय बरकरार रह सकती है। अपनी कार्यशैली में व्यापक परिवर्तन करने की ओर ध्यान देना होगा।
अनुकूलता के लिए- किसी भी देवी स्थल में मौसमी फल चढ़ाएं।

अंक 04- मानसिक असंतुलन के कारण गलत मद में खर्च होने से पुरे समय तनाव बना रहेगा। अग्निकारक वस्तुओं के प्रयोग में सावधानी से काम लें, अन्यथा चोटिल हो सकते है।
अनुकूलता के लिए- रामनाम की एक माला जाप करें।

अंक 05- समाज में अपने द्वारा चलाए गए सुधार कार्यक्रमों को धीरे-धीरे आमजन महसुस करने लगेंगे। खाने-पिने में गरिष्ठ भोजन को छोड़ सुपाच्य भोजन को पहले प्राथमिकता दें।
अनुकूलता के लिए- कच्ची भोजन सामग्री (सीधा) दान में दें।

अंक 06- अचानक आए कामकाज को निपटाने के लिए अपनी अल्प बचत को कुछ समय के लिए भुनाना पड़ सकता है। कमाने की दृष्टि से किये गए बदलाव के प्रतिफल मिलने लगेंगे।
अनुकूलता के लिए- पक्षियों को ज्वार बाजरा खिलाएं।

अंक 07- सांस्कृतिक कार्यक्रमों में व्यस्तता के चलते रोजमर्रा के कामकाज को व्यवस्थित करने में परेशानी आ सकती है। विद्यार्थियों में खोया हुआ आत्मविश्वास पुनः प्राप्त हो जाएगा।
अनुकूलता के लिए- बहते जल में पंचामृत प्रवाहित करें।

अंक 08- अपनी सोच को व्यवहारिक बनाने के साथ-साथ चरित्रवान बने रहने की ओर भी ध्यान देना होगा। वाहनों से संबंधित कामकाज में अच्छी रफ्तार बनी रहने की संभावना है।
अनुकूलता के लिए- उगते सूर्य को हल्दी मिश्रित जल से अघ्र्य दें।

अंक 09- परिवार में सब को खुश रखने व साथ लेकर चलने में काफी मशक्कत करना पड़ सकती है। वर्तमान समय को देखते हुए जोखिम उठाकर काम करने का निर्णय लेना होगा।
अनुकूलता के लिए- श्रीकृष्ण के बीज मंत्र का जप करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *