अंकज्योतिष 12 फरवरी 2019: अंक 03 वाले जातकों को आज आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है

Breaking News Horoscope

ज्योतिषाचार्य गुलशन अग्रवाल

अंक 01- साझा योजनाओं पर चलने के प्रयास साझेदारी के संबंधों को ओर अधिक मजबुती प्रदान करेंगे। जीवन में छाया अकेलापर मानसिक रुप से बेहद परेशान कर के रख देगा।
अनुकूलता के लिए- नीले रंग का एक पुष्प अपने पास में रखें।

अंक 02- बड़ों के द्वारा कभी न मिलने वाला सहयोग इस समय मिलना आश्चर्यचकित कर देगा। पुरे समय से बना तनाव व आलस्य दूर होने के कारण कार्यों को अच्छे से निपटा सकेंगे।
अनुकूलता के लिए- श्वान को तेल लगी रोटी खिलाएं।

अंक 03- कार्यस्थल पर दूसरों की गलती ढूढ़ने के बजाए स्वयं आत्मचिंतन करना जरुरी होगा। सृजनात्मक व विलासिता पूर्ण जीवन जीने में दोनों स्तर पर खूब धन खर्च होगा।
अनुकूलता के लिए- जरूरतमंद को कलम दान में दें।

अंक 04- सामाजिक चिंताओं के कारण धार्मिक जलसों में शामिल होते हुए भी मानसिक शांति का अनुभव नहीं हो पाएगा। संस्थान का लाभ अपनी अकर्मण्यता से हानि में बदल सकता है।
अनुकूलता के लिए- देवी मंदिर में कच्ची भोजन सामग्री यानी (सीधा) चढ़ाएं।

अंक 05- भविष्य को ओर अधिक सुरक्षित बनाने के लिए नई योजनाओं पर काम करना पड़ सकता है। कर्ज लेकर काम करने के बजाए काम के स्वरूप को छोटा करने का प्रयास करें।
अनुकूलता के लिए- देवदर्शन न कर भोजन ग्रहण करें।

अंक 06- भाग्य की प्रबलता व कर्म से नौकरी में तरक्की न नये स्थान पर जाने के प्रबल योग बनते हैं। अपने अलग व्यापार में भाईयों का अनपेक्षित सहयोग आश्चर्यचकित कर देगा।
अनुकूलता के लिए- अपमानजनक शब्दों के उपयोग से बचें।

अंक 07- कार्यक्षेत्र में नई योजनाओं को क्रियान्वित करने के लिए पूंजि की व्यवस्था न हो पाने से मन में बैचेनी रहेगी। जीवन की भागदौड़ में पदोन्नति का समाचार सुकुन प्रदान करेगा।
अनुकूलता के लिए- मीठे भात का सेवन कर घर से निकलें।

अंक 08- व्यस्तता से भरी जिंदगी में जीवनसाथी की खुशियों को नज़रअंदाज़ न करें बल्कि उसे भावनात्मक सहारा दें। युवाओं को भविष्य के लिए शुभ समाचार सुनने को मिल सकते है।
अनुकूलता के लिए- बहते जल में थोड़ा सा पंचामृत प्रवाहित करें।

अंक 09- कामकाज में व्यस्तता के चलते खाने-पिने में ध्यान न दे पाने के कारण उदर संबंधी विकार हो सकते हैं। कानुनी मामलों को लंबा खिंचने से पुरे समय परेशानी का कारण बनेंगे।
अनुकूलता के लिए- किसी भी उपहार लेने से यथासंभव बचें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *